मंगला गौरी व्रत शुभकामना मैसेज

मंगला गौरी व्रत के अवसर पर, भक्ति भारत आपके लिए व्हाट्सएप मैसेंजर में विशेष बधाई, संदेश, फोटो संदेश और बहुत कुछ लेकर आया है। हिंदू पंचांग के अनुसार श्रावण मास के प्रत्येक मंगलवार को मंगला गौरी व्रत रखा जाता है। माता मंगला गौरी विवाहित महिलाओं को सुखी और समृद्ध वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद देती हैं। इस अनुष्ठान को करने से मंगल के अशुभ प्रभाव कम हो जाते हैं और जिन लोगों की कुंडली में मंगल दोष है उन्हें मंगला गौरी व्रत का पालन करना चाहिए।
मंगला गौरी व्रत शुभकामना मेसेज
📱
मंगला गौरी व्रत | मंगला गौरी व्रत की हार्दिक शुभकामनाएँ | Mangala Gauri Vrat | Shri Sankat Mochan Hanuman Mandir
मंगला गौरी व्रत शुभकामना मेसेज
📱
मंगला गौरी व्रत | मंगला गौरी व्रत की हार्दिक शुभकामनाएँ | Shiv Shakti Mandir, Vaishali Sector-3 Ghaziabad UP
मंगला गौरी व्रत शुभकामना मेसेज
📱
मंगला गौरी व्रत | मंगला गौरी व्रत की हार्दिक शुभकामनाएँ | बालाजी धाम मंदिर, इंदिरापुरम
मंगला गौरी व्रत शुभकामना मेसेज
📱
मंगला गौरी व्रत | मंगला गौरी व्रत की हार्दिक शुभकामनाएँ
मंगला गौरी व्रत शुभकामना मेसेज
📱
मंगला गौरी व्रत 2023 | Mangala Gauri Vrat Schedule 2023
मंगला गौरी व्रत शुभकामना मेसेज
📱
मंगला गौरी व्रत हार्दिक शुभकामनाएँ !
भक्ति भारत आपके प्रियजनों को मंगला गौरी व्रत की शुभकामनाएं देता है और इस त्योहार को पवित्रता के साथ मनाने के लिए, मंगला गौरी व्रत संदेश 2023, मंगला गौरी व्रत की शुभकामनाएं, मंगला गौरी व्रत की शुभकामनाएं 2023, मंगला गौरी व्रत की शुभकामनाएं 2023, मंगला गौरी व्रत की शुभकामनाएं, मंगला गौरी व्रत की शुभकामनाएं विश एसएमएस हैप्पी मंगला गौरी व्रत तस्वीरें, हैप्पी मंगला गौरी व्रत विशेज इन हिंदी, हैप्पी मंगला गौरी व्रत व्हाट्सएप स्टेटस, हैप्पी मंगला गौरी व्रत व्हाट्सएप मैसेज, इमेजेज, कोट्स, मैसेज, स्टेटस, फोटोज, कार्ड्स, ग्रीटिंग्स और जीआईएफ। जिस प्रकार सावन का प्रत्येक सोमवार शिव पूजन के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होता है उसी प्रकार सावन का प्रत्येक मंगलवार मां पार्वती की पूजा के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है। श्रावण मास के प्रत्येक मंगलवार को मंगला गौरी व्रत रखा जाता है। विवाहित महिलाएं इस व्रत को पति और संतान की लंबी उम्र के लिए रखती हैं, लेकिन अगर पति-पत्नी दोनों एक साथ व्रत करें और शंकर-पार्वती की पूजा करें तो वैवाहिक जीवन में प्रेम और शांति बनी रहती है। सावन के प्रत्येक मंगलवार को मां मंगला गौरी की पूजा करने वालों को सौभाग्य की प्राप्ति होती है। इस बार अधिक मास होने के कारण सावन 60 दिन यानी 2 माह का रहेगा। पंचांग के अनुसार अधिक मास में मंगला गौरी व्रत भी आएगा।

मंगला गौरी व्रत 2023 के दिन अपने प्रियजनों, मित्रों और रिश्तेदारों के साथ जीवन में अपनी भावनाओं को साझा करें। मंगला गौरी व्रत 2023 के अवसर। आप मंगला गौरी व्रत 2023 के अवसर पर भक्ति भारत की मंगला गौरी व्रत 2023 की शुभकामनाएं व्हाट्सएप स्टेटस और संदेश, इंस्टाग्राम स्टोरीज, ट्विटर स्टेटस और फेसबुक फीड के रूप में भी साझा कर सकते हैं।
अगर आपको यह शुभकामना मेसेज पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें