इंदौर समाचार: खजराना महाकाल मंदिर में बनेगा जिगजैग कॉरिडोर (Indore News: Zigzag corridor will be built in Khajrana Mahakal Mandir)

खजराना महाकाल मंदिर की तर्ज पर जिगजैग कॉरिडोर बनाया जाएगा। श्रद्धालुओं की भीड़ को नियंत्रित करने और दर्शन को आसान बनाने के लिए प्रशासन इस कॉरिडोर का निर्माण करेगा।बुधवार, शनिवार और रविवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करना थोड़ा मुश्किल होता है। कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई मंदिर प्रबंधन समिति की बैठक में मास्टर प्लान और श्रद्धालुओं की सुविधाओं पर चर्चा की गई। यह भी निर्णय लिया गया कि एमवाय में मरीजों को गणेश मंदिर से भोजन परोसा जाता रहेगा।
Indore News: Zigzag corridor will be built in Khajrana Mahakal Mandir - Read in English
Zigzag corridor will be built on the lines of Khajrana Mahakal Temple. The administration will build this corridor to control the crowd of devotees and make darshan easier.
News Khajrana Ganesh Mandir NewsDevotees NewsIndore News NewsTemples In Indore NewsMahakallok NewsKhajrana Mahakal Mandir NewsZigzag Corridor News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में पहला दीपोत्सव 28 से 31 अक्टूबर तक चलेगा

अयोध्या में आगामी दीपोत्सव वास्तव में शानदार और ऐतिहासिक लगता है! 28 से 31 अक्टूबर तक राम की पैड़ी और नया घाट समेत विभिन्न घाटों पर 25 लाख से अधिक दीपों से शहर को रोशन किया जाएगा।

बाबा महाकाल भस्म आरती में श्री गणेश स्वरूप में दिए दर्शन

श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल आज भाद्रपद शुक्ल पक्ष की प्रथमा तिथि बुधवार पर भक्तों को दर्शन देने के लिए श्री गणेश स्वरूप में श्रृंगार किया गया।

काशी में स्वर्णमयी महादुर्गा के दर्शन

आदिशक्ति महादुर्गा का स्वर्णिम स्वरूप भक्तों के लिए आनंददायक है। भक्तों ने दुर्गाकुंड में विराजमान मां कुष्मांडा के स्वर्णिम स्वरूप के दर्शन किये।

काशी विश्वनाथ धाम: अब षष्ठी तक विश्वनाथ धाम में दर्शन देंगे लड्डू गोपाल

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पहली बार लड्डू गोपाल और बाबा विश्वनाथ ने एक साथ भक्तों को दर्शन दिए। यह क्रम अब षष्ठी तक चलेगा।

भस्म आरती में भगवान गणेश के स्वरूप में सजे श्री महाकालेश्वर

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की दशमी पर आज बुधवार को सुबह 3 बजे विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रीगणेश स्वरूप में शृंगार किया गया।