उत्तराखंड: हिंदू जागरण मंच ने बिना अनुमति के धार्मिक स्थल के निर्माण का किया विरोध (Uttarakhand: Hindu Jagran Manch opposes construction of religious place without permission)

उत्तराखंड में धार्मिक स्थलों के निर्माण को लेकर अब हंगामा शुरू हो गया है। अब यहां हरिद्वार में धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर आवाज उठने लगी है हिंदू जागरण मंच ने बिना अनुमति के हो रहे धार्मिक स्थल के निर्माण कार्य को रोकने की मांग की है।हिंदू जागरण मंच के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर शहर में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा अवैध रूप से धार्मिक स्थल का निर्माण कराने का आरोप लगाया और निर्माण कार्य तत्काल रुकवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि उक्त लोगों ने पहले भी अवैध रूप से धार्मिक स्थल बनाने का प्रयास किया था। जिसे पुलिस प्रशासन और हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण ने अवैध करार देते हुए हटा दिया था।

हिंदू जागरण मंच ने कहा कि अब फिर से रेलवे की जमीन पर अवैध रूप से धार्मिक स्थल बनाने का प्रयास किया जा रहा है जिससे इलाके का माहौल खराब हो सकता है उन्होंने तत्काल निर्माण कार्य रोकने की मांग की है।
Uttarakhand: Hindu Jagran Manch opposes construction of religious place without permission - Read in English
Hindu Jagran Manch said that now again an attempt is being made to build a religious place illegally on the railway land. Due to which the environment of the area can deteriorate. He has demanded immediate stop of the construction work.
News Uttarakhand NewsHindu Jagran Manch NewsHaridwar Roorkee Development Authority NewsConstruction Work News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड में राम मंदिर की झांकी दिखाई जाएगी

अमेरिका के न्यूयॉर्क में 18 अगस्त को इंडिया डे परेड के मौके पर अयोध्या के राम मंदिर की झांकी दिखाई जाएगी।

बरसाना के राधारानी मंदिर का दर्शन का समय बदल गया

बरसाना राधा रानी मंदिर दर्शन का समय बदला गया।

ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक ने बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर उत्तर पश्चिम लंदन का दौरा किया

प्रधानमंत्री ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ लंदन के श्री स्वामीनारायण मंदिर में आशीर्वाद मांगा और पूजा-अर्चना की।

सावन से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर की ऑनलाइन बुकिंग बंद

काशी विश्वनाथ मंदिर में सावन से पहले ऑनलाइन बुकिंग बंद 20 जुलाई तक ही बुक हो रहे टिकट।

श्री अमरनाथ यात्रा बड़े जोश और उत्साह के साथ शुरू हो गई

शनिवार को पहलगाम और बालटाल आधार शिविर से बाबा अमरनाथ की पवित्र गुफा की ओर यात्रा बड़े उत्साह और उमंग के साथ शुरू हुई।