उज्जैन महाकाल: बैंगलुरू के भक्त ने 3756 किलो चांदी से बना मुकुट का दान (Ujjain Mahakal: Devotee from Bangalore Donated Crown Made of 3756 Kg Silver)

श्रीमहाकालेश्वर मंदिर में बेंगलुरु के एक श्रद्धालु ने चांदी का मुकुट चढ़ाया है। इसका कुल वजन 3 किलो 756 ग्राम है।श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति की ओर से सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल द्वारा दानदाता का सम्मान किया गया तथा विधिवत रसीद दी गई। मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक संदीप कुमार सोनी ने बताया कि श्री महाकालेश्वर मंदिर की सभी व्यवस्थाएं दान से ही संचालित होती हैं। वे श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति द्वारा संचालित निःशुल्क अन्नक्षेत्रों, गौशालाओं, चिकित्सा केन्द्रों आदि में अपनी श्रद्धानुसार दान भी देते हैं। समय-समय पर मंदिर के अधिकारियों/पुजारियों/मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों एवं कर्मचारियों के माध्यम से भक्तों को मंदिर में दान देने के लिए भी प्रेरित किया जाता है।
Ujjain Mahakal: Devotee from Bangalore Donated Crown Made of 3756 Kg Silver - Read in English
Bangalore devotee donated crown made of 3.756 kg silver in Ujjain Mahakal
News Silver Crown Donated NewsBangalore Devotee NewsUjjain Mahakal NewsMahakal Mahalok NewsBaba Mahakal NewsBhagwan Mahakal NewsMahakal Lok NewsUjjain NewsUjjain Mahakal NewsMahakal Darshan News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

गोरखनाथ मंदिर में शारदीय नवरात्रि 2024 अनुष्ठान

शारदीय नवरात्र 2024 की प्रतिपदा 3 अक्टूबर गुरुवार को गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5 बजे गोरखनाथ मंदिर के शक्ति मंदिर में कलश स्थापना करेंगे। इसके साथ ही दस दिवसीय विशेष अनुष्ठान शुरू हो जायेगा।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा किया

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर का दौरा किया।

तिरूपति लड्डू विवाद के बाद तिरुमला तिरूपति मंदिर में शुद्धिकरण

तिरूपति लड्डू पर चल रहे विवाद के बीच तिरुमला तिरूपति मंदिर में हाल ही में किया गया शुद्धिकरण अनुष्ठान, समुदाय की गहरी भक्ति और मंदिर के प्रसाद की अखंडता पर उनकी चिंता को उजागर करता है।

तिरूपति लड्डू विवाद: लैब रिपोर्ट में घी में चरबी और चर्बी की पुष्टि!

तिरूपति बालाजी में कथित तौर पर चर्बी मिलने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया था कि, वाईएसआरसीपी शासन के दौरान, तिरुमाला लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था।

न्यूयॉर्क के मेलविले बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़

न्यूयॉर्क के मेलविले में बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर में सोमवार को तोड़फोड़ की गई और प्रवेश द्वार के बाहर मंदिर के चिन्ह और ड्राइववे पर नफरत भरे संदेश लिख दिए गए।