जम्मू पुरानी मंडी राम मंदिर अमरनाथ यात्रा के लिए भक्तों की मेजबानी करेगा (Jammu Purani Mandi Ram Mandir to Host Devotees for Amarnath Yatra)

वार्षिक अमरनाथ यात्रा की तैयारी के लिए पूरे भारत से साधु जम्मू के राम मंदिर में जुट रहे हैं। 29 जून को शुरू होने वाली यह 52 दिवसीय तीर्थयात्रा पारंपरिक नुनवान-पहलगाम मार्ग और सीधे बालटाल मार्ग का अनुसरण करेगी।जम्मू के पुरानी मंडी क्षेत्र के मध्य में स्थित राम मंदिर, आने वाले साधुओं की मेजबानी के लिए अपना विशाल परिसर खोलता है। मंदिर के प्रमुख महंत रामेश्वर दास के अनुसार, तीर्थयात्रियों के लिए सुचारू यात्रा सुनिश्चित करने के लिए 24 घंटे मुफ्त सामुदायिक रसोई और चिकित्सा सुविधाओं सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं।
Jammu Purani Mandi Ram Mandir to Host Devotees for Amarnath Yatra - Read in English
Jammu Purani Mandi Ram Mandir Will Hosts Devotees for Amarnath Yatra
News Jammu Purani Mandi Ram Mandir NewsBaba Barfani NewsVaranasi NewsBaba Amarnath Yatra NewsBaba Amarnath Dham NewsBhagwan Amareshwar NewsBabavishwanath NewsKashiannapurnamandir NewsAmarnath Yatra News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

बाबा महाकाल भस्म आरती में हुआ श्री गणेश स्वरूप में शृंगार

गणेशोत्सव के दौरान विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में प्रतिदिन बाबा महाकाल का श्री गणेश स्वरूप में शृंगार किया जा रहा है। भस्मारती में कभी भांग से तो कभी मावा और पूजन सामग्री से श्रीगणेश का स्वरूप बनाया जा रहा है।

अबू धाबी में द फेयरी टेल इमर्सिव शो बीएपीएस हिंदू टेम्पल टूर का भव्य प्रीमियर

अबू धाबी (यूएई) में पहला हिंदू मंदिर, बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्थान (बीएपीएस) मंदिर की अविश्वसनीय यात्रा को प्रदर्शित करने वाला एक अनोखा शो 'द फेयरली टेल' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

राधा अष्टमी 2024 में राधारानी के उत्साह और आनंद में डूबा ब्रज

राधा जन्मोत्सव के मौके पर बरसाना को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

गणेश चतुर्थी पर चेन्नई में राम मंदिर की प्रतिकृति गणेश मूर्ति

परंपरा और उत्सव के अनूठे मिश्रण में, चेन्नई में तमिलनाडु भाजपा पदाधिकारियों और सदस्यों ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर राम मंदिर की एक आकर्षक प्रतिकृति का अनावरण किया है।

प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में पहला दीपोत्सव 28 से 31 अक्टूबर तक चलेगा

अयोध्या में आगामी दीपोत्सव वास्तव में शानदार और ऐतिहासिक लगता है! 28 से 31 अक्टूबर तक राम की पैड़ी और नया घाट समेत विभिन्न घाटों पर 25 लाख से अधिक दीपों से शहर को रोशन किया जाएगा।