चैत्र नवरात्रि पर सुगम विंध्याचल दर्शन (Easy Vindhyachal Darshan on Chaitra Navratri)

चैत्र नवरात्र के अवसर पर मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए विंध्याचल जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए यूपी रोडवेज ने विशेष तैयारी की है। यूपी रोडवेज के प्रयागराज रीजन ने नवरात्र शुरू होने के साथ ही 8 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से विंध्याचल के लिए अतिरिक्त बसें चलाने का फैसला किया है। चैत्र नवरात्रि में मां विंध्यवासिनी के कपाट 24 घंटे खुले रहेंगे और आरती के समय मंदिर बंद रहेगा।17 अप्रैल तक यात्रियों को जीरोरोड बस स्टेशन से हर 30 मिनट पर विंध्याचल के लिए बसें मिलेंगी। यात्रियों की भीड़ होने पर कुछ बसें सिविल लाइंस पर भी चलेंगी। रोडवेज 50 विशेष बसें चलाएगा। क्षेत्रीय प्रबंधक एमके त्रिवेदी ने इसकी पुष्टि की है।
Easy Vindhyachal Darshan on Chaitra Navratri - Read in English
During Chaitra Navratri, the doors of Maa Vindhyavasini will remain open 24 hours and the temple will remain closed during Aarti.
News Vindhyachal Darshan NewsChaitra Navratri NewsShaktipeeth NewsMata Temple NewsNavratri NewsDurga Puja NewsShaktipeeth News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में पहला दीपोत्सव 28 से 31 अक्टूबर तक चलेगा

अयोध्या में आगामी दीपोत्सव वास्तव में शानदार और ऐतिहासिक लगता है! 28 से 31 अक्टूबर तक राम की पैड़ी और नया घाट समेत विभिन्न घाटों पर 25 लाख से अधिक दीपों से शहर को रोशन किया जाएगा।

बाबा महाकाल भस्म आरती में श्री गणेश स्वरूप में दिए दर्शन

श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल आज भाद्रपद शुक्ल पक्ष की प्रथमा तिथि बुधवार पर भक्तों को दर्शन देने के लिए श्री गणेश स्वरूप में श्रृंगार किया गया।

काशी में स्वर्णमयी महादुर्गा के दर्शन

आदिशक्ति महादुर्गा का स्वर्णिम स्वरूप भक्तों के लिए आनंददायक है। भक्तों ने दुर्गाकुंड में विराजमान मां कुष्मांडा के स्वर्णिम स्वरूप के दर्शन किये।

काशी विश्वनाथ धाम: अब षष्ठी तक विश्वनाथ धाम में दर्शन देंगे लड्डू गोपाल

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पहली बार लड्डू गोपाल और बाबा विश्वनाथ ने एक साथ भक्तों को दर्शन दिए। यह क्रम अब षष्ठी तक चलेगा।

भस्म आरती में भगवान गणेश के स्वरूप में सजे श्री महाकालेश्वर

भाद्रपद कृष्ण पक्ष की दशमी पर आज बुधवार को सुबह 3 बजे विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रीगणेश स्वरूप में शृंगार किया गया।