दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा किया (Delhi Chief Minister Atishi worshiped in the ancient Hanuman temple)

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर का दौरा किया। पदभार संभालने के बाद पहली बार सभी की भलाई और समृद्धि के लिए भगवान हनुमान से आशीर्वाद मांगा।उनकी यात्रा के दौरान, मंदिर के महंत (मुख्य पुजारी) ने मुख्यमंत्री के माथे पर तिलक लगाया और उन्हें एक झंडा भेंट किया। दौरे के दौरान आतिशी ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, भगवान हनुमान हमारे 'संकट मोचन' रहे हैं।

उन्होंने कहा, भगवान हनुमान ने हर संकट में आप की रक्षा की, अरविंद केजरीवाल की रक्षा की, दिल्ली सरकार की रक्षा की और दिल्ली के लोगों की रक्षा की।
Delhi Chief Minister Atishi worshiped in the ancient Hanuman temple - Read in English
New Chief Minister of Delhi Atishi visited the Prachin Hanuman Mandir in Connaught Place on Tuesday.
News Delhi Chief Minister Atishi NewsPrachin Hanuman Mandir In Connaught Place NewsBhagwan Hanuman NewsHanuman Chalisha NewsHanuman Ji NewsBajrangbali NewsTuesday NewsMangala Aarti News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

गोरखनाथ मंदिर में शारदीय नवरात्रि 2024 अनुष्ठान

शारदीय नवरात्र 2024 की प्रतिपदा 3 अक्टूबर गुरुवार को गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5 बजे गोरखनाथ मंदिर के शक्ति मंदिर में कलश स्थापना करेंगे। इसके साथ ही दस दिवसीय विशेष अनुष्ठान शुरू हो जायेगा।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा किया

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर का दौरा किया।

तिरूपति लड्डू विवाद के बाद तिरुमला तिरूपति मंदिर में शुद्धिकरण

तिरूपति लड्डू पर चल रहे विवाद के बीच तिरुमला तिरूपति मंदिर में हाल ही में किया गया शुद्धिकरण अनुष्ठान, समुदाय की गहरी भक्ति और मंदिर के प्रसाद की अखंडता पर उनकी चिंता को उजागर करता है।

तिरूपति लड्डू विवाद: लैब रिपोर्ट में घी में चरबी और चर्बी की पुष्टि!

तिरूपति बालाजी में कथित तौर पर चर्बी मिलने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया था कि, वाईएसआरसीपी शासन के दौरान, तिरुमाला लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था।

न्यूयॉर्क के मेलविले बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़

न्यूयॉर्क के मेलविले में बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर में सोमवार को तोड़फोड़ की गई और प्रवेश द्वार के बाहर मंदिर के चिन्ह और ड्राइववे पर नफरत भरे संदेश लिख दिए गए।